पुकार की शूटिंग के दौरान अमिताभ की एनर्जी देख सभी उत्साहित थे: जीनत

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 12:13:26 PM
Amitabh's energy was all excited when shooting Pukar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान का कहना है कि फिल्म पुकार की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की एनर्जी देख सभी लोग काफी उत्साहित थे। जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के साथ वर्ष 1983 में प्रदर्शित फिल्म पुकार में काम किया था। उन्होंने बताया कि पुकार फिल्म का हिट सॉन्ग समंदर में नहा के उनके दिल के काफी करीब है। इस गाने को आर.डी. बर्मन ने म्यूजिक दिया था। अमिताभ बच्चन फिल्म कुली की शूभटग के दौरान जख्मी हो गए थे और ठीक होने के बाद उन्होंने इस गाने को शूट किया था।

जीनत अमान ने अमिताभ के साथ इस गाने की शूटिंग के बारे में दिलचस्प बात बताई। उन्होंने कहा, यह गाना मेरे लिए काफी यादगार है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे और उन्हें कई महीनों अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। चोट से उभरने के बाद अमिताभ काम पर वापस लौटे और उन्हें पुकार के इस गाने के लिए शूट किया। गोवा में गाने को शूट करने के लिए उनकी एनर्जी को देखकर सभी उत्साहित थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.