अमिताभ को अब भी सताती है फिल्म के नाकाम होने की चिंता

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 10:36:32 AM
Amitabh still harasses concerns about failure of film

मुंबई। अपने पांच दशकों के करिअर में बाक्स आफिस पर सफलता के तमाम कीर्तिमान रच चुके हिन्दी फिल्मों के महानायक अभिताभ बच्चन का कहना है कि अपनी फिल्म के विफल होने की चिंता उन्हें आज तक सताती है। पचहत्तर वर्षीय अभिनेता की नयी फिल्म '102 नॉट आउट' को ना केवल समीक्षकों से सराहना मिली है बल्कि वह व्यावसायिक रूप से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मीनाक्षी थापा की हत्या मामले में दो व्यक्ति दोषी करार

फिल्म में ऋषि कपूर भी अहम भूमिका में हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म रिलीज से पहले उन्हें अब भी उसके नाकाम होने का डर लगता है, अमिताभ ने संवाददाताओं से कहा, ''ऐसा हमेशा होता है। रिलीज से काफी पहले हम यही बात करते हैं कि क्या होगा, कितने सिनेमाघर में दिखायी जाएगी, हम क्या उम्मीद करते हैं, यह लोगों को पसंद आएगी या नहीं।"

इस दिग्गज अभिनेता को अपनी प्रेरणा मानते है धर्मेंद्र

अभिनेता फिल्म की सफलता का जश्न मामने के लिए आयोजित किए गए एक विशेष कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा, ''हमें हमेशा भचता सताती है। यहां तक कि इस समय भी मंच के पीछे चिंटू (ऋषि) और मैं बात कर रहे थे कि फिल्म ने कितने पैसे कमाएं, आने वाले दिनों में क्या होगा।" '102 नॉट आउट' इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता 102 साल के व्यक्ति के किरदार में हैं जबकि ऋषि उनके 75 साल के बेटे बने हैं।

बॉलीवुड ने जिस 'डॉन' को ठुकराया उसे जनता ने पलकों पर बैठाया

'कलंक' के अपने किरदार के लिए पसीना बहा खुश हैं वरुण

'राजी' के बारे में आलिया ने कही ये बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.