रोमांटिक अंदाज में आम्रपाली ने कहा किसी दिन बनूंगी मैं राजा की रानी

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 04:21:01 PM
Amrapali said in a romantic way, someday I will become the king's queen

इंटरनेट डेस्क। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की जोड़ी दर्शकों पसंद आ रही है। दोनों के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। ऐसे में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिस पर निरहुआ ने एक मजेदार कमेंट भी किया है।

बाॅलीवुड फिल्मों से गायब हुई रिमी सेन, आखिरी बार बिग बॉस में आई थी नजर

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। जिसमें उनके साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं। दोनों का ये फोटो काफी बेहतरीन हैं और दोनों का अंदाज भी काफी रोमांटिक दिख रहा है। फोटो पर आम्रपाली ने एक प्यार कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में आम्रपाली दुबे ने लिखा कि किसी दिन बनूंगी में राजा की रानी। इसके साथ ही आम्रपाली ने कुछ हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं।

केबीसी में आसान सवाल का भी जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी सिन्हा 

वहीं आम्रपाली के इस पोस्ट पर निरहुआ ने लिखा कि जरा फिर से कहना। फिल्म राजा के गाना के लिरिक्स हैं। फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। जिसमें संजय कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आए थे। आम्रपाली अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.