एमी जैक्सन बनेंगी पंजाबी गाने की आवाज़ 

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:56:02 PM
amy-jackson-to-sing-in-punjabi-reveals-singer-manj-musik

नई दिल्ली।  विदेशी एक्ट्रेस एमी जैक्सन बॉलीवुड में एक्टिंग का जोहर दिखाने के बाद अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाने जा रही हैं। एमी फेमस पंजाबी सिंगर मंजीत रालका के म्यूजिक वीडियो के लिए गाने जा रही है।  इसकी जानकीरी खुद मंजीत रालका ने दी है। मंजीत रालका ने बताया एमी को पंजाबी में ‘लक हिलादे’ गीत गाते सुना जाएगा। इससे पहले एमी  के बारे में खबरें थी कि वह पॉप बैंड-आरडीबी के पूर्व सदस्य के लिए रैप करने वाली हैं, लेकिन मंज ने बताया कि वह चाहते थे कि एमी गीत गाएं।

राखी ने किया ये बड़ा खुलासा .... करवा चुकी है  ब्रेस्ट एनहांसमेंट ट्रीटमेंट

कनाडा में रहने वाले राल ने ई-मेल के जरिए बताया,‘एमी रैप नहीं कर रही हैं बल्कि वह सच में गा रही हैं। वह रैप करना चाहती थीं लेकिन मुझे लगा कि वह अच्छा गाना गा सकती हैं। वह पहली बार गाना गा रही हैं और पंजाबी में भी पहली बार गा रही हैं, लेकिन उन्होंने यह सब एक महीने के समय में सीखा है।’

राल ने इससे पहले अक्षय कुमार और एमी जैक्शन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के दो गानों ‘सिंह एंड कौर’ और ‘माही आजा’ को संगीत दिया है। राल का कहना है कि वह पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि पहले उनमें एमी को लेकर संकोच था क्योंकि ‘सिंह इज ब्लिंग’ के सेट पर उन्होंने सुन रखा था कि एमी की आवाज अच्छी नहीं है, लेकिन स्टूडियो में एमी के साथ समय बिताने के बाद उन्हें लगा कि एमी की आवाज उपयुक्त है। मंज संगीत की दुनिया में  मुसिक नाम से फेमस है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.