जिंदगी से रोमांस की कहानी है जीरो: आनंद एल राय

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 01:31:29 PM
Anand L. Rai said story of romance with life is zero

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टार्र फिल्म जीरो अभी आ आ रही है। इस फिल्म का टे्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हो चुका है और वहीं फिल्म के दो गाने भी सामने आ चुके हैं। फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखते हुए यह फिल्म रोमांटिक नजर आ रही है और ऐसा है भी। इस बात का खुलासा खुद फिल्मकार आनंद राय ने किया है।

रणबीर के साथ ब्रेकअप को लेकर कैटरीना ने खोली अपनी जुबां, कही ये बड़ी बात!

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों में हिंदी फिल्म उद्योग की बड़ी से बड़ी अदाकाराओं के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन फिल्मकार आनंद राय का कहना है कि फिल्म जीरो में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है। इस फिल्म में खान एक बौने व्यक्ति बौआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन के प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

तो इसलिए शानदार बन गई प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी, देखिए फोटोज 

राय ने एक समाचार एजेंसी को बताया है कि फिल्म किसी भी तरह के अधूरेपन के बारे में है चाहे वह भावनाओं का अधूरापन हो या शारीरिक। लेकिन इसका खुशी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म जीवन का किसी भी रूप में जश्न मनाने के बारे में है। यह फिल्म मुझे सपने में होने का एहसास कराती है। उन्होंने कहा है कि व्हीलचेयर पर रहकर मैं आपसे ज्यादा खुश व्यक्ति हो सकता हूं। यह सभी कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारने और जिंदगी का जश्न मनाने के बारे में है।

प्रियंका-निक wedding , लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी दुल्हन तो दूल्हा भी शेरवानी में नहीं लग रहा किसी राजा से कम

यह जीवन को सिर्फ जिए जाने भर नहीं बल्कि उसके साथ रोमांस करने के बारे में है। फिल्म निर्देशक ने कहा कि भले ही फिल्म का मुख्य किरदार बौना है और अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी ग्रस्त महिला की भूमिका में हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि दर्शक उनके प्रति सहानुभूति रखें। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.