अब इस तरह अपना कॅरियर आगे बढ़ाने चाहते हैं अंगद बेदी!

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 09:09:19 PM
Angad bedi said Want to make a different identity as an actor

एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘ पिंक ’ और ‘ टाइगर जिंदा है’ जैसी सफल फिल्मों से पहचान बनाने वाले अंगद बेदी दमदार रोल के जरिए अपने कॅरियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं। अंगद ने रुपहले पर्दे पर अपनी शुरुआत एक टीवी होस्ट के तौर पर की थी और अब वह अलग अलग तरह की फिल्में करके प्रशंसकों का आधार बनाना चाहते हैं।

तो यहा छुपकर बैठा है घोटालेबाज नीरव मोदी, इस देश ने की पुष्टी

नवोदित अभिनेता ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि, ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि पिंक वह फिल्म है जिसने मेरे कॅरियर को बुलंदी दी। मेरे और मेरे सहयोगी कलाकारों तापसी पन्नू तथा अमिताभ बच्चन सर पर भरोसा करने के लिए मैं शुजित सरकार का आभारी हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि किसी ने मुझे एक तरह के रोल में नहीं बांधा।

रमजान के लिए घर जल्दी जाने को लेकर युवक ने भीड़ में किया ये, पढक़र खड़े हो जाएंगे रौंगटें

मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो असरदार हों और मुझे अलग तरह से पेश करें।’ अंगद ने कहा कि,‘ किसी निर्माता को मेरा सहयोग करना होगा, मेरी पिछली कुछ फिल्में हिट रही हैं। मैंने अपना काम कर दिया है यह वक्त की बात है कि कोई मुझे लीड रोल के लिए चुने। मैं उसके लिए तैयार हूं। सबका वक्त आता है।’

अपनी पहली फिल्म को लेकर मां श्रीदेवी के लिए भावुक हुई जाह्नवी, कही ये बड़ी बात!

उल्लेखनीय है कि फिल्म पिंक से लोकप्रिय हुए एक्टर अंगद बेदी आगे फिल्म सूरमा में नजर आएंगे। ये फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अंगद संदीप के बड़े भाई बिक्रमजीत का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। फिल्म सूरमा की में पिंक फिल्म में अंगद की सह कलाकार रहीं चुकी तापसी पन्नू इस फिल्म में उनके साथ काम करती नजर आएंगी। 

इस भारतीय स्पिनर से सिखी तकनीक का भारत के खिलाफ ही इस्तेमाल करेगा ये अफगानिस्तान बॉलर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.