फिल्म 'By the Sea' को लेकर एंजेलिना का बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 12:41:33 PM
Angelina Jolie's big disclosure about the movie By the Sea

लॉस एंजिलिस। वर्ष 2005 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के दौरान एंजेलीना और ब्रैड के बीच प्रेम संबंध शुरू हुए और अगस्त 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के दो साल बाद 2016 सितंबर में ही एंजेलीना ने ब्रैड से तलाक दायर कर दिया था। अदाकारा एंजेलीना जोली ने खुलासा किया है कि उन्होंने बाय द सी फिल्म इस उम्मीद में लिखी थी कि शायद यह उन्हें अपने पूर्व पति ब्रैड पिट से बातचीत करने में मदद कर पाए। एंजेलीना और ब्रैड के छह बच्चे हैं।

श्रध्दा और राजकुमार राव पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर करने जा रहे है ये काम

गौरतलब है कि फिल्म बाय द सी की कहानी एंजेलीना ने लिखी थी और उसका निर्देशन भी उन्होंने किया था। हॉलीवुड रिपोर्टर के पॉडकास्ट पुरस्कार चैटर के दौरान जोली ने कहा, हमारी मुलाकात एकसाथ काम करते हुए हुई थी और हमने एकसाथ बेहतरीन काम किया। मैं चाहती थी कि हम एकसाथ बेहतर काम करें, मुझे लगा कि इसके लिए आपस में बात करना अच्छा रहेगा।

Simmba first look: इस फिल्म से रणवीर और रोहित करने जा रहे है साल 2018 में बड़ा धमाका

एंजेलीना को फिल्म लिखने का कोई खेद नहीं है और वह खुश हैं कि उन्होंने यह फिल्म ब्रैड पिट के साथ की। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि हमने यह फिल्म की क्योंकि इससे हमे एकसाथ कुछ जानने का मौका मिला। वह जो भी हो, शायद वह कुछ निश्चित चीजों का हल नहीं कर पाया हो लेकिन हमने एकदूसरे से उस बारे में बात की जिसपर बात किए जाने की जरूरत थी। एंजेलीना और ब्रैड के छह बच्चे हैं।

Bigg Boss 11: बिग बॉस के सेट पर चला नगर निगम का बुल्डोजर

'दीपिका बचाओ अभियान' का समर्थन नहीं करने के पीछे सामने आई कंगना की ये बड़ी वजह?

अदालत से हरी झंडी मिलने के बाद ही आईएफएफके में प्रदर्शित की जाएगी एस. दुर्गा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.