कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 01:23:04 PM
Anger in Bollywood Demanded justice in Kathua rape and murder case

मुंबई। कठुआ बलात्कार और हत्या मामले और उन्नाव गैंगरेप मामलें में बॉलीवुड में रोष देखने को मिल रहा  हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर इन मामलों की कड़ी निंदा करते हुए न्याय की मांग की हैं। सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, ऋचा चढ्ढा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करने के साथ अपना गुस्सा जाहिर किया हैं। 

बागी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

इनमें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और रितिक रोशन ने कठुआ बलात्कार और हत्या मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए जल्द न्याय देने की मांग की है। वहीं आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कल्कि कोचलीन और आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर इस जघन्य अपराध को लेकर रोष जताया।

पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

अभिनेता रितिक रोशन ने एक ट्वीट में कहा, क्या यह मनुष्य का काम है? मेरा दिल टूट गया कि मनुष्य इस तरह के जघन्य अपराध करने में सक्षम है। आयरलैंड में 'क्वांटिको' की शूटिंग कर रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, और कितने बच्चों की कुर्बानी धर्म और राजनीति के आधार पर होगी?

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्वीट किया, विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा हो रहा है! यह सब सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। विश्वास है कि न्याय होगा। अभिनेता संजय दत्त ने इस घटना को 'समाज' की विफलता बताया है।

ए.आर रहमान को मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का नेशनल अवॉर्ड, अब तक मिले ये अवॉर्ड

उन्होंने ट्वीट किया, हम एक समाज के तौर पर विफल हैं! एक पिता होने के नाते मैं उस आठ साल की बच्ची के साथ जो हुआ, उसे पढ़कर हिल गया हूं और गुस्से से भर गया हूं।

गौरतलब है कि जम्मू - कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में अल्पसंख्यक खानाबदोश समुदाय की आठ वर्षीय एक बच्ची 10 जनवरी को अपने घर के निकट से लापता हो गई थी। एक सप्ताह के बाद उसी क्षेत्र से उसका शव बरामद हुआ था।

ए.आर रहमान को मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का नेशनल अवॉर्ड, अब तक मिले ये अवॉर्ड

अभिनेत्री कुनिका सदानंद के खिलाफ बिश्नोई समाज की शिकायत

हिन्दी सिनेमा को लेकर शेखर कपूर ने दिया बयान, कहा- 'क्षेत्रीय फिल्मों से प्रेरणा लेने की जरूरत'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.