टोटल धमाल की सफलता से खुश हैं अनिल कपूर

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 03:05:05 PM
Anil Kapoor is happy with the success of Total Dhamal

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर अपनी फिल्म टोटल धमाल की सफलता से बेहद खुश हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल ‘धमाल’फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने भी प्रमुख भूमिका निभाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। अनिल कपूर फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं।

अनिल कपूर ने कहा कि दर्शकों को कॉमेडी फिल्म पसंद करते देखना बहुत अच्छा लगा। इस फिल्म में हम सबने बहुत मेहनत की और यह मजे से भरी हुई फिल्म है। अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक से अधिक समय हो गया है। अनिल कपूर ने बताया कि मैं और बेहतर करना चाहता हूं, बेहतर होना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मानवीय क्षमताओं की कोई सीमा नहीं है और इसलिए हम सब उससे ज्यादा कर सकते हैं, जितना हम करते हैं। मेरे जीवन का लक्ष्य अपनी क्षमताओं को और बढ़ाना है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.