इस उम्र में भी इसके बहुत पाबंद है अनिल कपूर

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 08:16:08 PM
Anil Kapoor is punctuality of time in this age

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म रेस की सफल सीरीज के पार्ट यानी रेस-3 में काम करे रहे अनिल कपूर अभी फिल्म के प्रमोशन में बीजी है। इस दौरान वह फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पत्रकारों से खुलकर बातें कर रहे है। इसी दौरान उन्होंने कहा है कि वह वक्त के बहुत पाबंद है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह समय के बेहद पाबंद हैं।

कॉलेज में शांति से काम कर रहा था कर्मचारी फिर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं आ पाएंगा वहां

अनिल अपने समय के पाबंद रहे हैं। अनिल ने कहा कि उनकी कोशिश हमेशा यही रहती है कि वह कहीं भी समय पर पहुंचे। उन्हें यदि फ्लाईट लेनी होती है तो वह दो घंटे पहले एअरपोर्ट पर पहुंच जाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं टेंशन लेना पसंद नहीं करता हूं। हड़बड़ी में बिना मतलब का स्ट्रेस होगा तो हाथ में टाइम लेकर चलो।

आम लेने गई 13 साल की किशोरी पर बिगड़ी युवक की नियत और फिर उसने कर दिया ये घिनौना काम

अनिल कपूर ने कहा कि मुझे जब पता चलता है कि सुबह के इंटरव्यू हैं तो मैं जल्दी-जल्दी अपने सारे काम निबटा के पहुंच जाता हूं। जैसे इस बातचीत के दिन मैंने तो नाश्ता भी कार में किया कि मैं जर्नलिस्ट से पन्द्रह मिनट पहले पहुंच जाऊं और फिर जर्नलिस्ट को कहूं कि आप तो देर से आए हो।

कोचिंग के बहाने 10वीं की छात्रा के साथ ये करता रहा निजी शिक्षक, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दे कि अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अनिल की इस साल कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। उन फिल्मों में फन्ने खान भी अहम फिल्मों में से एक है। रेस-3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, डेजी शाह, शाकिब सलीम भी अहम भूमिका में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.