एक फिल्म ने बदल दी थी अनिल कपूर की जिदंगी 

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 11:16:54 AM
Anil Kapoor's life changed by a film

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता अनिल कपूर सदाबहार हीरोज की गिनती में आती है। अनिल कपूर आज भी युवा और जवां ही नजर आते है। इतने बडे़-बडे़ बच्चों के पिता होने के बाद भी आज भी चुस्त-दुरूस्त दिखाई देते है।

बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। बड़े पर्दे पर अनिल कपूर का एक दौर रह चुका है। इस बात को मान लिया जाए तो बड़ी बात नहीं होगी। वहीं उन्होंने अब बॉलीवुड में अपनी 36 साल पुरानी याद को ताजा करते हुए बताया कि उनके फिल्मी करियर में कब बड़ा बदलाव आया था।

36 साल पुरानी अनिल कपूर की फिल्म वो सात दिन को याद किया। मास्ट राजू के साथ फिल्म वो सात दिन (1983) में अनिल कपूर, ये फिल्म उनके करियर के लिए बेहद खास रही थी। अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा- साल 1977 से 1983 तक मैं काम कर रहा था। मैं अपने अभिनय को दिखाने के लिए बहुत संघर्ष कर रहा था कि मुझे एक मौका मिला जाए।

इन सब चीज का मौका मुझे वो 7 दिन में मिला, जिसमें मेरी जिंदगी बदल देने वाला अभिनय था। इसके बाद से मेरे सारे सपने सच होते गए। आज तक मुझे लगता है कि मैं जो कर रहा हूं वह करने में धन्य है!। फिल्म वो सात दिन में अनिल कपूर के साथ नसीरुद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म साल 1983 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन बापू साहब ने किया था।

अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और श्टोटल धमाल में नजर आए थे। उनकी ये दोनों ही मल्टीस्टारर फिल्म थी। एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस जहां कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी वहीं फिल्म टोटल धमाल को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.