तैमूर के साथ गुंडे 2 में काम करने को लेकर अनिल कपूर ने कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 02:39:53 PM
Anil Kapoor said this big thing about working with Taimur in Gunde 2

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर उम्र के इस पड़ाव पर भी एकदम फिट और यंग दिखते हैं। उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। अपनी फिल्मों के साथ ही इस उम्र में यंग दिखने के कारण वे सोशल मीडिया पर सु​र्खियां बटोरते रहते हैं। जैसे ही उनकी कोई फोटो पोस्ट होती है उनके फैन फिटनेस को लेकर उनकी काफी तारीफ करते हैं। 


पहले दिखी टेलीविजन के विज्ञापन में फिर की वेब सीरीज, जानिए कौन है इमरान हाशमी की ये नई बोल्ड एक्ट्रेस

जब मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' के स्टारकास्ट की तस्वीर सामने आई तो सभी इस तस्वीर में अनिल कपूर को देखकर हैरान हो गए। दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू के साथ तस्वीर में अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं और वे इसमें काफी यंग लग रहे हैं। इस फोटो में अनिल कपूर को देखकर उनके फैंस ने अपनी प्रति​क्रियाएं दी और इसके बाद अनिल ने अपना एक कोलाज पोस्ट किया है, अपनी इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आप सबके प्यार और उन मीम्स के लिए शुक्रिया, जो मेरे लिए अब भी पोस्ट किए जा रहे हैं, मुझे सभी अच्छे लगे।

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार, इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट

खासकर वह, जिसमें कहा गया है कि मैं तैमूर के साथ गुंडे 2 में नजर आऊंगा। मेरा मानना है कि इंसान का बेहतर बनना सिर्फ तब रुकता है जब वह खुद बेहतर बनना बंद कर देता है और फिलहाल तो मेरा रुकने का कोई इरादा नहीं है। गौरतलब है कि टोटल धमाल में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब अनिल कपूर फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं और यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। 

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपनी फिटनेस का राज, खूबसूरत दिखने के लिए रोज करती हैं ये काम

जूही चावला की बेटी जाह्नवी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, इस वजह से नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड में डेब्यू

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.