अनिल कपूर ने फिल्म 'चांदनी' में काम नहीं करने की बताई वजह

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 09:37:30 AM
Anil Kapoor told the reason for not working in the film Chandni

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर की हाल ही में फिल्म फन्ने खान रिलीज हुई हैं। जिसने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई मगर दर्शकों के बीच अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के सामने नजर आई। अनिल कपूर ने कई फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन एक फिल्म से जुड़ा किस्सा अब सामने आया हैं। 

अस्सी के दशक में बनी सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। फिल्म चांदनी के निर्देशक यश चोपड़ा ने ऋषि कपूर से पहले अनिल कपूर को ऑफर किया था लेकिन अनिल ने इस फिल्म को करने से उस वक्त इन्कार कर दिया था। अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म चांदनी में काम नहीं करने की वजह बताई है।

Sunil shetty B'day special: जानिए अपने पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

अनिल कपूर का कहना है कि, चांदनी में काम करने से अनिल कपूर ने इसलिए मना कर दिया था, क्योंकि वे व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहते था। इस फिल्म के सेकंड हाफ में हीरो के पैर में लकवा मार जाता है। अनिल कपूर पूरी फिल्म के दौरान व्हीलचेयर पर बैठने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे लेकिन अनिल कपूर पहले ऐसे शख्स थे, जिसने यश जी को बोला था कि पिक्चर हिट है। इससे पहले उनके साथ अनिल ने  फिल्म 'मशाल' और 'विजय' की थी और दोनों फिल्म कुछ खास कारोबार नहीं कर पाई थी।

Happy Birthday Jacqueline: चिट्टियां कलाइयां गर्ल हुईं 33 साल की, जानिए कैसे जर्नलिस्ट से बनी एक्ट्रेस

अनिल कपूर ने बताया कि चांदनी ऑफर होने के कुछ महीने पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उन्हें कई हफ्ते बेड पर गुजारने पड़े थे। अनिल कपूर ने कहा, मेरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण मुझे ढाई महीने बेड पर रहना पड़ा था। यह समय मेरे लाइफ का टर्निंग प्वाइंट था। मैं तेज रफ्तार से दौड़े जा रहा था लेकिन कहीं पहुंच नहीं रहा था। बिना सोचे मैं एक के बाद एक फिल्में किये जा रहा था लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद फिल्मों का चुनाव करने का मेरा नजरिया बदल गया।

सलमान खान का गुस्सा शांत करने में लगी ये एक्ट्रेस, सलमान के बहनोई को बनाया जरिया

बॉलीवुड के इन सात सुपर सितारों को लेकर फिल्म बनाने जा रहे है करण जौहर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.