नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर गुस्से में हुए अनुपम खेर, कहा...

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 06:11:46 PM
Anupam Kher, angry at Navjot Singh Sidhu's statement, said ...

एंटरटेनमेंट डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा मे हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद हो गए और कई घायल हो गए। इसके बाद पूरे देशभर में शोक की लहर है। इसके साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश नजर आ रहा है। इसके बाद नवजोत​ सिंह सिद्धू ने इस पर अपना बयान दिया। सिद्धू ने कहा कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सहीं नहीं है। 


इस बयान के बाद सिद्धू सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी सिद्धू को लेकर बयान दिया है। अनुपम खेर ने सिद्धू की कडी निंदा की है। अनुपम ने सिद्धू को बकवास करने वाला इंसान बताया है। अनुपम खेर ने लिखा कि इंसान जब ज्यादा बोलता है तो कई बार वो बकवास बोल जाता है। 


इसके बाद सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है। इसके साथ ही उनके इस ट्वीट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस पर सिद्धू को खरी—खोटी सुना रहे है। सिद्धू के बयान के बाद सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया है। 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी—छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धू जी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है , तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चल जाएंगे। फिलहाल उन्हें शो से नहीं हटाया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.