अनुपम खेर ने इस मशहूर अमेरिकी संगीतकार को भारत आमंत्रित किया

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 11:41:35 AM
Anupam Kher invites famous American musician Lenny Kravitz to India

न्यूयार्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर अपने दमदार अभिनय से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी अच्छी खासी पहचान बनाई हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर किसी हॉलीवुड फिल्म में काम नहीं कर रहे बल्कि वे एक अमेरिकी ड्रामा सीरीज में जल्द नजर आएंगे। इस अमेरिकी ड्रामा सीरीज का नाम न्यू एम्सटरर्डम हैं। जिसकी शूटिंग फिलहाल इन दिनों अनुपम खेर कर रहे हैं।

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार

आपको बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने अमेरिका के मशहूर संगीतकार लेनी क्रावित्ज को भारत आमंत्रित किया है। जानकारी के मुताबिक अनुपम खेर ने  मैनहट्टन में क्रावित्ज से मुलाकात की हैं। इस मुलाकात की जानकारी और अनुभव अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं। अनुपम खेर की क्रावित्ज के साथ की बातचीत काफी शानदार रही। उन्होंने भारत, संगीत और फिल्मों के बारे में उनसे खूब बातचीत की।

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रावित्ज के साथ तस्वीर पोस्ट की हैं। तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, ''लेन्नी क्रावित्ज से मुलाकात शानदार रही। संगीत, फिल्मों और भारत के जादू के बारे में उनसे बात कर बहुत अच्छा लगा। मैंने उन्हें हमारे देश आने और यहां अपने महान संगीत से हमारा मनोरंजन करने के लिये आमंत्रित किया है।"

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

यही नहीं  54 वर्षीय अमेरिकी संगीतकार लेनी क्रावित्ज ने भी इस पोस्ट को रीट्वीट किया हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। बता दें कि उनके पास द एक्सीडेंशिल प्राइम मिनिस्टर और होटल मुंबई जैसी फिल्में है जिनमें अनुपम खेर नजर आऩे वाले हैं। 

पहली फिल्म रिलीज होने से पहले जस्सी गिल के हाथ लगी एक ओर बॉलीवुड फिल्म

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया दुख, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.