कैंसर से लड़ रही अदाकारा सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, ट्विटर पर लिखा- She is my 'HERO'

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 02:59:53 PM
Anupam Kher meets Cancer Survivor Actress Sonali Bendre Written on Twitter- She is my HERO

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की इस बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा हैं। उनकी इस मुश्किल की घड़ी में पूरा बॉलीवुड उनके साथ हैं। बताते चलें कि जब से उनके कैंसर होने की खबर का खुलासा हुआ है तभी से बॉलीवुड की कई हस्तियां उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंच रही हैं।

फिल्म 'तख्त' से अनिल कपूर के किरदार का हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कौन किस किरदार में आएगा नजर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी सोनाली बेंद्रे को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की हैं। अनुपम खेर ने ट्विटर पर  सोनाली बेंद्रे के प्रति अपनी फिक्रमंद जाहिर करते हुए लिखा है कि, मैने सोनाली बेंद्रे के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया हैं। वह बेहद दयालु हैं। पिछले 15 दिलों में सोनाली के साथ न्यूयॉर्क में समय बिताने का मौका मिला। मैं कह सकता हूं कि वह मेरी हिरो हैं।

तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ने मारी ऑटो को टक्कर, चालक अस्पताल में भर्ती

बताते चलें कि इसस पहले फ्रेंडशिप डे के मौके पर ऋतिक रोशन, सुजैन खान और गायत्री उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थी। अक्षय कुमार भी उनकी बीमारी की खबर लगते ही न्यूयॉर्क उनका हाल पूछने रवाना हुए थे। बताते चलें कि सोनाली भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वे कई तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

गौरतलब है कि सोनाली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने हाईग्रेड कैंसर होने की बात साझा की थी। शरीर में दर्द होने पर कुछ टेस्ट कराने पर रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ की वे हाईग्रेड कैसर से ग्रस्त हैं। सोनाली से पहले बॉलीवुड में एक ओर अभिनेता इरफान खान के ट्यूमर होने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। इरफान पिछले कई महीनों से लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। 

Source - Google

रिलीज से पहले सुपरहिट साबित हुई यमला पगला दिवाना फिर से! यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है फिल्म का ट्रेलर

श्रीदेवी जन्मदिन विशेष: एक्टिंग करियर में 200 फिल्मों में काम कर चुकी थी बॉलीवुड की 'चांदनी', इस तरह रहा फिल्मी सफर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.