नागरिकता वाले सवाल पर अक्षय कुमार के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कहा कि...

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 11:42:17 AM
Anupam Kher, who came in support of Akshay Kumar on the question of citizenship, said that ...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों यूजर्स के निशाने पर है। अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू को लेकर अक्षय यूजर्स के निशाने पर आ गए। तो वहीं अब यूजर्स ने वोट न देेेने पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि मुंबई में जब वोटिंग हुई तो अक्षय कुमार नहीं दिखे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठने लग गए। तो वहीं नागरिकता का मामला बढ़ता देख अक्षय कुमार ने इस बारे में सफाई दी। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। जिसके कारण से अक्षय कुमार वोट नहीं डाल सके। अक्षय कुमार ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता को लेकर इतना नकरात्मक माहौल क्यों बनाया जाता है? मैंने इस बात को कभी छिपाया नहीं और न ही मना किया है कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। यह भी सच है कि मैं पिछले सात सालों से कनाडा नहीं गया हूं। 

 


अब अक्षय कुमार का बचाव करने अनुपम खेर ने किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर अक्षय कुमार मैंने पढ़ा कि कैसे आप कुछ लोगों के सामने देश के प्रति अपनी वफादारी को लेकर सफाई दे रहे हैं। आप ऐसा करना बंद करें। इन लोगों का असली काम ही है कि ये आप और मुझ जैसे लोगों को भारत के पक्ष में बोलने पर डिफेंसिव फील करवाएं। आप काम करके दिखाने वालों में से हैं। आपको किसी को भी कुछ भी समझाने की जरूरत नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.