अभिषेक और इलियाना को लेकर 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल बनायेंगे अनुराग बसु

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 12:57:17 PM
Anurag Basu will make a sequel of 'Life in a Metro' about Abhishek and Ileana

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग बसु अपनी सुपरहिट फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। फिल्म के सीक्वल को लेकर एक खबर सामने आई हैं। चर्चा है कि अनुराग बसु अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को लेकर फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

अनुराग बसु ने वर्ष 2007 में लाइफ ए मेट्रो बनायी थी। इस फिल्म में एक बड़े शहर में चल रही चार कहानियां थीं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। पहले चर्चा हो रही थी कि फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आयेगी। बाद में अनुराग ने ट्वीटर पर लिखा भी कि अभी वह फिल्म की कास्ट पूरी नहीं कर पाये हैं और अभी इसमें वक्त लगने वाला है।

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

चर्चा है कि इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और अभिषेक बच्चन शामिल होने वाले हैं।इलियाना के साथ अनुराग बसु ने फिल्म बर्फी में काम किया था और उस वक्त से अनुराग यह कोशिश में थे कि इलियाना को फिर से अपनी फिल्म में शामिल करें. तो उन्हें यह मौका एक बार फिर से मिल गया है। इलियाना ने भी फिल्म में काम करने को हां कह दिया है। फिल्म की शूभटग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म अक्तूबर से फ्लोर पर जायेगी।- एजेंसी

Birthday Special: दुनिया के पहले ऐसे कलाकार थे माइकल जैक्सन जिनके नाम है ये रिकॉर्ड

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.