अनुराग कश्यप की इस फिल्म में ऐश-अभि के साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन!

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 11:47:24 AM
Anurag Kashyap's film Amitabh Bachchan will be seen with Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। जी हां रियल लाइफ की इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर पसंद करने वालों को एक बार फिर यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जल्द देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि ये जोड़ी जल्द ही बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म गुलाबजामुन में दिखाई देने वाली हैं। 

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

जी हां खबरों की मानें तो पिछले काफी समय से बॉलीवुड गलियारे में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अभि और ऐश जल्द ही फिल्म गुलाबजामुन में अपनी जोड़ी जमाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप द्दारा किया जा रहा हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक बचत्चन को कास्ट किया जा रहा हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये सामने आई है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की शहंशाह अमिताभ बच्चन भी  नजर आ सकते हैं। 

खबरों की मानें तो अनुराग ने इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन से बात की हैं। खबरों की मानें तो अनुराग ने अभिषेक-ऐश्वर्या से बातचीत करने से पहले अमितभ से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत की थी। उस दौरान अमिताभ ने फिल्म की कहानी में कई बदलाव करने की सलाह दी थी।

काजोल के 44वें जन्मदिन पर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के मेकर्स ने दिया ये शानदार गिफ्ट.....

अब अनुराग ने अभिषेक-ऐश्वार्या कंफर्मेशन मिलने के बाद अमिताभ से स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद दोबारा बातचीत की है। यदि बात बन जाती है तो एक बार फिर ये तिगड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं होगा जब ये तीनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे इससे पहले ये तिगड़ी बंटी और बबली के गाने कजरारे में साथ नजर आ चुके हैं। 

इस वजह के चलते नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' मे के लिए पहली पसंद थे नवाज...

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.