'एल्विन कालीचरण’ पर फिर से काम कर रहे अनुराग, शाहरूख के साथ काम करने पर साधी चुप्पी

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 09:14:52 AM
Anurag working again on Alvin Kalicharan

मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा है कि उन्होंने लंबे समय से अटकी पड़ी अपनी फिल्म 'एल्विन कालीचरण’ पर काम शुरू कर दिया है। हालांकि उन्होंने सुपरस्टार शाहरूख खान के साथ काम करने की संभावना पर चुप्पी साधे रखी जिनसे उन्होंने पूर्व में फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया था। शुरूआत में कश्यप अनिल कपूर के साथ फिल्म बनाना चाहते थे।  निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने 'एल्विन कालीचरण’ के लिए शाहरूख खान से संपर्क किया था। वह फिल्म के लिए हॉलीवुड के एक बड़े सितारे को भी लेना चाहते थे लेकिन यह परवान नहीं चढ़ सका।

जल्द ही फिल्म शेरखान में काम करते नजर आ सकते हैं सलमान खान

फिल्म के बारे में पूछ जाने पर कश्यप ने बताया, मैं पटकथा पर फिर से काम कर रहा हूं। मैं वास्तव में इसे बनाने का इरादा रखता हूं। उम्मीद है कि हम फिल्म बनाएंगे। कश्यप ने हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू की हिंदी फिल्म 'गेम ओवर’ प्रस्तुत की है। निर्देशन के मोर्चे पर हाल फिलहाल उन्होंने कोई घोषणा नहीं की है।

'द स्काई इज पिंक’ की शूटिग का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा: प्रियंका चोपड़ा

फिल्म निर्माता ने घोषणा की है कि अगले दो सप्ताह में उनकी अगली फिल्म पर काम शुरू होगा। उन्होंने कहा, मेरी चार पांच फिल्में तय हैं। मैं लगातार शूटिंग करूंगा। मैं घोषणाएं नहीं करना चाहता। पहले भी मैं 'मुक्केबाज’ या 'मनमर्जियां’ का ऐलान नहीं करना चाहता था। -एजेंसी

जल्द शुरू होने वाला है बिग बॉस सीजन 13, इस बार सलमान के साथ शो को होस्ट करती नजर आ सकती हैं कैटरीना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.