इस काम के लिए अनुष्का और कार्तिक आर्यन को नवाजा गया इस खिताब से

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Dec 2018 03:41:00 PM
Anushka and Kartik Hottest Vegetarians

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जानवरों के लिए काम करने के लिए उन्हें एक खास अवॉर्ड से नवाजा गया है। मीडिया रिपाट्र्स की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता कार्तिक आर्यन को देश के हॉटेस्ट वेजिटेरियंस के खिताब से नवाजा गया है।

तो इस वजह से नरगिस ने की अनुष्का शर्मा की तारीफ

पशु संरक्षण के लिए बनी पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल्स (पेटा) ने एक ऑनलाइन पोल करवाया था जिसके आधार पर ये नतीजा निकला है। अनुष्का को वर्ष 2015 में भी हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलेब्स का खिताब मिला था और पिछले साल वो पेटा इंडियन पर्सन ऑफ द ईयर भी चुनी गईं थीं।

अपनी बेटी आलिया और रणबीर की लव लाइफ को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया ये चौकाने वाला खुलासा!

अनुष्का शर्मा ने मुंबई के पास जानवरों के लिए रैन बसेरा बनाने और आतिशबाजी के शोर से जानवरों को बचाने के लिए मुहिम चलाई है। साथ ही उन्होंने मुंबई में घोड़ा गाडिय़ों पर भी पाबंदी लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वेजिटेरियन होना उनके जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। इससे उनमें काफी ऊर्जा का संचार हुआ है और साथ ही जिंदगी भी अच्छी बन गई है।

कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे निकली 2.0, जानिए अब तक किया कितना कलेक्शन

मेल सेलेब्स के रूप में कार्तिक आर्यन को भी इस साल का हॉटेस्ट वेजिटेरियन का खिताब दिया गया है। सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद से काफी लोकप्रिय हुए कार्तिक आर्यन के मुताबिक उन्होंने मीट उद्योग से जुड़ा एक वीडियो देखा था और उसमें जिस तरह से जानवर तड़प रहे थे उसे देखने के बाद उन्होंने शाकाहारी होने का फैसला किया। लोगों को भी मांसाहारी होने से बचना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.