अनुष्का शर्मा का कहना, जीवन में हमारी प्राथमिकताएं स्पष्ट है

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 11:14:50 AM
Anushka Sharma says, our priorities in life are clear

नई दिल्ली। अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कहा है कि वह और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली अपने-अपने संबंधित पेशे से प्यार करते है लेकिन अपनी निजी जिंदगी को कभी इससे प्रभावित नहीं होने देते। अदाकारा ने कहा किसी आम दंपति की तरह ही अपने कार्य और जीवन के बीच वे अपने पेशे को आड़े नहीं आने देते।

काला हिरण शिकार मामला: राजस्थान सरकार पांच आरोपियों को बरी करने के खिलाफ दायर करेगी अपील

इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2018 में एक सत्र के दौरान अनुष्का ने कहा, ''हम कार्य-जीवन के बीच एक संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं। हम दोनों जो भी पेशेवर रूप से करते हैं उससे हमें सच में बहुत प्यार है। जीवन में हमारी प्राथमिकता बिल्कुल स्पष्ट है। लेकिन, साथ ही हम एक दूजे के लिए वक्त निकालने की भी कोशिश करते हैं। हम अपने पेशे या अपने करियर को हावि नहीं होने देते।"

एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूकी, ये हीरोइन लेगी आलिया की जगह

उन्होंने कहा, ''केवल उससे ही हमारी पहचान नहीं बनती है। हम बहुत सरल-सहज हैं। दुनिया के लिए यह हमारा पेशा होगा। लेकिन हकीकत में यह बहुत सामान्य है। यह इतना ही सामान्य है जितना कोई रिश्ते में होता है। हम अपने पेशे के मामले में एक दूसरे को नहीं देखते हैं।"

अनुष्का कार्यक्रम में  वरूण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म ''सुई धागा : मेड इन इंडिया" का प्रचार कर रही थीं। बताते चलें कि इस फिल्म में पहली बार दोनों ने साथ काम किया हैं। ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि फिल्म सुई धागा इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली हैं। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिया गया हैं।

अभिषेक बच्चन को लेकर विक्की कौशल ने कही दिल छू लेने वाली बात

Bigg Boss सीजन 12 के लिए सलमान खान लेने जा रहे है इतने करोड़ रुपए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.