Sui Dhaaga: पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आया अनुष्का- वरुण का ये अंदाज, Trailer से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 01:35:31 PM
Anushka Sharma Varun Dhawan starer upcoming film Sui Dhaaga Trailer Release

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सुई धागा का एक लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया द्दारा किया गया हैं। शरत की इस फिल्म में पहली बार वरुण-अनुष्का की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जिसे लेकर दर्शक पहले ही एक्साइटेड हैं।

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो 3 मिनट के इस ट्रेलर में वरुण और अनुष्का मौजी और ममता के किरदार में दर्शकों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। फिल्म में दोनों का देसी अंदाज नजर आ रहा हैं। वरुण और अनुष्का की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में वरुण और अनुष्का पति पत्नी के किरदार निभा रहे हैं।

पुण्यतिथि विशेष: बॉलीवुड के पहले रिबेल स्टार शम्मी कपूर की शादी से जुड़ा है ये दिलचस्प किस्सा, पढ़े पूरी खबर

फिल्म के बारे में बात करें तो इमोशन और काम के प्रति डेडिकेशन की ये कहानी जिंदगी में अपने सपनों के बुनने की जबरदस्त कहानी हैं। फिल्म के जरिए मेड इन इंडिया का स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया जाएगा। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इस फिल्म के बाद आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे एक बार फिर शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख, अनुष्का के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं वरुण धवन की फिल्म कलंक हैं।

मल्टीस्टारर इस फिल्म में की बड़े और दिग्गज स्टार नजर आएंगे। इस फिलम में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन द्दारा किया जा रहा हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही हैं।

Source - Google

श्रीदेवी की 55वी जयंती पर भावुक हुआ कपूर परिवार, ट्विटर पर अनिल कपूर ने साझा किए अपने जज्बात

आज भी धर्मेंद्र को इस फिल्म को नहीं करने का है पछतावा, जिसने अमिताभ को बना दिया था सुपरस्टार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.