कलाकार का फिल्म पर नियंत्रण कर लेना फिल्म की हत्या का सबसे खराब तरीका : अपूर्व असरानी

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 02:47:08 PM
Apoorva Asrani said Controlling the artist's on film is the worst way to kill the film

मुंबई। पटकथा लेखक अपूर्व असरानी ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेत्री कंगना रनौत पर “एक फिल्म को अपने काबू’’ में करने को लेकर निशाना साधा और इस प्रवृत्ति को “फिल्म की हत्या का सबसे बुरा तरीका” माना। किसी का नाम लिए बिना असरानी के ट्वीट में ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म “मणिकर्णिका : झांसी की रानी” पर चल रहे विवाद की ओर इशारा किया गया। इस फिल्म से अभिनेता सोनू सूद ने खुद को अलग कर लिया है। फिल्म “अलीगढ़” की पटकथा लिखने वाले असरानी ने कहा, “किसी कलाकार का फिल्म पर काबू कर लेना और फिल्म से जुड़े सदस्यों की कड़ी मेहनत पर पानी फ़ेर देना फिल्म की खराब ढंग से हत्या कर देना है।

Birthday Special: सिने करियर में लगभग 35 फिल्मों में अभिनय कर चुके विवेक ओबेरॉय आज मना रहे 42वां जन्मदिन

जब प्रभावित फिल्मकार इसको नियंत्रित नहीं कर पाते और इसकी बजाए 'सम्मानजनक चुप्पी’ का मुखौटा ओढ़ लेते हैं तो वे एक अहंकारी राक्षस को हिसात्मक आचरण की इजाजत दे देते हैं और अंतत: फिल्म की हत्या हो जाती है।” शुक्रवार को अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म छोड़ने की घोषणा की थी तो कंगना ने कहा था कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि फिल्म के कुछ हिस्सों को दोबारा शूट कर उसकी खामियों को दूर करने के लिए निर्देशन का काम वह कर रही थीं।

बंटी और बबली के सीक्वल पर अभिषेक बच्चन ने दिया ये बयान, कहा मुझसे किसी ने नहीं किया संपर्क

अपनी प्रतिक्रिया में सूद ने कहा था कि कंगना भले ही उनकी अच्छी दोस्त हों लेकिन पूरे मुद्दे को पुरुष अहंकार का मामला बना देना “बेतुका” है। असरानी ने पिछले साल कंगना पर उनकी पिछली फिल्म “सिमरन” में अतिरिक्त संवाद एवं कहानी लेखक के तौर पर अपने काम का श्रेय नहीं देने का आरोप लगाया था।- एजेंसी

निर्माता कमल जैन ने कहा 'मणिकर्णिका’ को आगे ले जाने में कंगना बेहतर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.