फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए पहुंचे अरबाज ,मलाइका ने ठुकराया ऑफर

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 09:24:33 AM
फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए पहुंचे अरबाज ,मलाइका ने ठुकराया ऑफर

बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा मंगलवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के पहुंचे। लेकिन बॉलीवुड के इस हॉट कपल के बीच यहां भी सुलह नहीं हो पाई।

ख़बरों के अनुसार, जब दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया। जिसे मलाइका ने ठुकरा दिया। फिर दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। ना ही दोनों ने मीडिया से बात की । 

दंगल के लिए बढ़ाया 97 किलो वज़न, फिर हुए फिट,आमिर की लगन कर देगी हैरान : Watch video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति के बाद डिवोर्स एप्लिकेशन फाइल की। दोनों ने मार्च में डिवोर्स लेने का फैसला लिया था। लेकिन कुछ हफ्तों बाद ही यह खबर आई थी कि दोनों डिवोर्स नहीं लेंगे। फैमिली सुलह की कोशिशें कर रही थी।

कबीर खान की फिल्म में काम नही करेंगे ऋतिक रौशन

बता दें,हाल ही में दोनों ने साथ में बेटे अरहान का सेलेब्रेट किया था।  मलाइका को अरबाज के साथ देखकर इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि उन दोनों के बीच फिर से सब कुछ ठीक होने लगा है. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 

 

चेहरे पर स्क्रब करने के लाजवाब फायदे

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

ब्लिंग फुटवियर है हिट वियर 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.