ऐक्टर बन सकता है अर्जुन: जूही चावला

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 12:54:08 PM
Arjun can become an actor: Juhi Chawla

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा अर्जुन ऐक्टर बन सकता है। जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा अर्जुन एक्टर बन सकता है, क्योंकि वह दूसरों की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने का गुण भी है। जूही के बच्चे अभी लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा है।

जूही ने कहा, ‘‘मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो। जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं। अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण हैं। वह वाकई हंसोड़ है। इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एभक्टग में किस्मत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए। और ये जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है। उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी किताब। उसने एक दिन बताया कि वह लेखिका बनना चाहती है।

जूही आखिरी बार फिल्म ‘एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आयी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी। इस फिल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.