अपने इस फैन्स से मिलने को बेक़रार है अर्जुन कपूर लेकिन ....

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 12:30:52 PM
अपने इस फैन्स से मिलने को बेक़रार है अर्जुन कपूर लेकिन ....

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जो लाखों दिलों की dhdkan है। हर कोई उनके मिलने तो तरसता है।  लेकिन आजकल तो अर्जुन खुद किसी से मिलने को तड़प रहे है। जी हाँ ! दरअसल अर्जुन कपूर 1 हफ्ते से अपने के ख़ास फैन से मिलने का इंतज़ार कर रहे है, लेकिन वो फैन मिल ही नहीं रहा।

दरअसल एक हफ्ते पहले नासिक से एक लडकी अर्जुन से मिलने आई हुई थी। जब गार्ड ने उसे अंदर आने से मना कर दिया। तो वो रात भर अर्जुन के घर के बाहर ही बैठी रही। गार्ड ने उस लडकी से कहा  कि, अर्जुन कपूर घर पर नहीं है, लेकिन उसने गार्ड की बात नहीं मानी और घर के बाहर ही सो गयी । लेकिन जब सुबह भी अर्जुन नहीं मिले तो फिर चली गई। 

जानिए , किसने दिया सोनम कपूर को ये special gift !

जब अर्जुन को इस बारे में पता चला तो उन्हें बहुत गिल्टी महसूस हुई। अर्जुन ने कहा ‘मुझे बुरा लग रहा है। मेरे ड्राइवर ने मुझे यह बताया कि एक लड़की मुझसे मिलना चाह रही थी। मुझे उससे मिलने में बहुत खुशी होगी। कोई उसे बताओ की मैं अगले हफ्ते तक फ्री हूं। इसके बाद चंडीगढ़ निकल जाऊंगा ‘मुबारका’ की शूटिंग के लिए। 

संतों ने किया अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा' का विरोध

बता दें मुबारकां को अनीस बज़्मी डायरेक्ट कर रहे है।  इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ उनके चाचा अनिल कपूर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

घर में रखें फर्नीचर की ऐसे करें देखभाल

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.