अमिताभ के एक्शन सीन देख रोंगेटे खड़े हो गए: अर्जुन कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 01:53:49 PM
Arjun Kapoor said about Amitabh Bachchan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के एक्शन सीन देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे। अर्जुन कपूर ने अमिताभ के साथ फिल्म 'की एंड का' में काम किया है। अर्जुन कपूर ने कहा, मेरा सौभाग्य है कि इस जेनरेशन में मुझे लगता है मैं पहला एक्टर हूँ जिसने उनके और जया जी के साथ आर बाल्की के कारण स्क्रीन शेयर की है।


भूषण कुमार ने यौन शोषण के आरोप खारिज करते हुए कहा, ''मैं चिंतित और दुखी हूं"

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में उनका इस प्रकार का एक्शन करते देख मेरे रोंगटे खड़े हो गए। उनकी खासियत है कि वह हंसी मजाक में व्यंग्य में एक एनर्जेटिक माहौल बनाते हैं उतना ही जितना कि एक कोई नौजवान कलाकार बना पाता हों।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

इसके अलावा मुझे लगता है कि एक सुपरस्टार के बारे में मैं क्या तारीफ करूं उनके काम पर तो पूरी देश दुनिया ने मुहर लगा कर के उन्हें सराहा है। अर्जुन कपूर ने कहा, अमिताभ शाइनिंग लाइट ऑफ बॉलीवुड है। मैंने उन्हें जितना भी देखा है चाहे वह दीवाली की पार्टी में देखा हों या कहीं पर उनसे मिला हूं, उनका अपना एक स्वैग होता है और वह अभी भी दिल से जवान है।

आप उनसे कभी भी मिलेंगे तो वह ऐसे बर्ताव नहीं करेंगे कि वह आपके सीनियर है और मुझे लगता है यही उनकी सबसे बड़ी विशेषता है। वह आज भी जब हमसे कभी मिलते हैं तो हम उम्र की तरह मिलते हैं। और वही हम उम्र वाली एनर्जी लेकर आते हैंद्य मुझे लगता है वही उन्हें हम सब से अलग बनाता हैं।- एजेंसी

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.