अभिनेताओं को मिलने वाले पारिश्रमिक पर बात करना मुझे अच्छा नहीं लगता: अर्जुन कपूर

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 04:19:54 PM
Arjun Kapoor says do not like to talk about the remuneration paid to actors

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि फिल्म उद्योग में पारिश्रमिक में अंतर एक संवेदनशील मुद्दा है। हालांकि किसी अभिनेता को कितना मेहनताना मिलता है और कितना नहीं, इस बारे में बात करना उन्हें ''बड़ा मूर्खतापूर्ण और बेकार" लगता है। बॉलीवुड में पारिश्रमिक में अंतर पर उन्होंने कहा कि यह ऐसा नहीं है कि ''अभिनेता, अभिनेत्रियों से बेहतर होते हैं, लेकिन कई साल तक नायक ही किसी फिल्म के लिये टिकट खिड़की पर कारोबार बढ़ाते थे।

बीती शाम 'बेंड द जेंडर' कार्यक्रम में अर्जुन ने कहा, ''हम लोग यह नहीं कह रहे हैं कि अगर आप उन्हें (अभिनेत्रियों को) अधिक पैसा देते हैं तो हम लोग काम नहीं करेंगे। मैंने कभी नहीं पूछा कि मेरे साथ काम करने वाले कलाकारों को कितना पैसा दिया जा रहा है।"

दबंग-3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जगपती बाबू!

हालांकि उन्होंने माना कि पिछले कुछ वर्ष से फिल्म उद्योग में महिलाओं के लिये चीजें बदली हैं क्योंकि किसी फिल्म की व्यावसायिक सफलता के चलते अब अभिनेत्रियां भी अधिक मेहनताना पा रही हैं। उन्होंने कहा, ''मैं महिला प्रधान फिल्म कहने के खिलाफ हूं। लेकिन उदाहरण के लिये अगर ''राजी" अच्छा करती है तो आलिया भट्ट को उनकी अगली फिल्म के लिये अधिक पैसा दिया जायेगा। ऐसा ही कुछ फायदा ''एनएच 10" की सफलता से अनुष्का शर्मा को मिला।"

उन्होंने कहा, ''भारत एक बहुत बड़ा देश है। इसलिए मैं ' बेंड द जेंडर' जैसे मंच से इस सोच में बदलाव करने की कोशिश कर रहा हूं। फिल्म उद्योग कोई एक रात में नहीं बदल जायेगा। हम लोग कोशिश कर रहे हैं। इसलिए हमें फिल्म उद्योग को इसका श्रेय देना चाहिए क्योंकि हम लोग अधिक धर्मनिरपेक्ष और खुले विचार वाले हैं।"

कान्स फेस्टिवल में जलवां बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, इस दिन उतरेगी रेड कारपेट पर

बॉलीवुड की इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त आएंगे साथ नजर

गामा पहलवान की जिंदगी को टीवी पर पेश करेंगे सलमान खान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.