अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 04:37:36 PM
Arjun Kapoor says There was speculation in the film industry about Vikas Bahl

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर ने विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिल्मकार को लेकर फिल्म जगत में हमेशा ऐसी हल्की-फुल्की चर्चा होती रही हैं। अभिनेता इस बात को लेकर स्तब्ध हैं कि ऐसा उस 'फैंटम फिल्म्स' के भीतर हुआ, जिसे सिनेमा में बदलाव लाने वाला एक बड़ा बैनर माना जा रहा था।

एफडब्ल्यूसीआईई: नाना, विकास बहल ने नोटिस का जवाब नहीं दिया, तो उनका बहिष्कार होगा

'फैंटम फिल्म्स' की एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि बहल ने 2015 में गोवा की एक यात्रा के दौरान उसके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था। बहल फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मेंटेना के साथ साझेदार थे। कश्यप और मोटवाने ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं किया के आरोपों के बीच पिछले हफ्ते इस कंपनी (फैंटम फिल्मस) को भंग कर दिया गया था। हालांकि दोनों ने आरोपों से इंकार किया।

दीपिका अमीन का बयान- 'इंडस्ट्री में हर कोई जानता है, आलोकनाथ महिलाओं का उत्पीडऩ करते है'

अर्जुन ने कहा, ''फिल्म जगत में इसको लेकर अटकलें थीं। कार्यालय (फैंटम फिल्म्स) के अंदर कुछ लोग थे जिन्हें इसका पता था। अटकलों पर हम कुछ नहीं कर सकते थे क्योंकि कार्यालय के अंदर के लोग ही कुछ नहीं कर रहे थे। यह ऐसा है कि आपके घर में चोरी होने पर, पड़ोसी शिकायत दर्ज नहीं करा सकता।" उन्होंने कहा, ''कार्यालय में एचआर का ना होना विचित्र है, मैं इसे समझ नहीं पा रहा...यह किसी भी कपंनी का मूल है। आप लड़की को आगे किसी भी खतरे से बचा पाते अगर आपके कार्यालय में सुरक्षित माहौल होता। यह दुखद और विचित्र है।" - एजेंसी

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.