नोटबंदी : अर्जुन रामपाल ने PM नरेन्द्र मोदी के कदम की सराहना की

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 08:22:55 AM
Arjun Rampal appreciated PM Narendra Modi Note ban Decision

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने 500 और 1000 रुपये के नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कदम की सराहना की है। नोटबंदी का समर्थन करते हुए अर्जुन रामपाल ने इसे देश के हित में बताया। उन्होंने कहा कि इस कदम से लोग अपना पैसा बैंक में रखेंगे और कर का भुगतान करेंगे इससे ब्याज दरों में भी गिरावट आएगा।

पेरिस में मल्लिका शेरावत पर जानलेवा हमला

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नोटबंदी का फैसला देश के दीर्घकालिक हित में होगा, लेकिन 'रॉक ऑन-2' की रिलीज के समय ही हुआ यह फैसला फिल्म के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

'रॉक ऑन-2' 11 नवंबर को रिलीज हुई है और इससे पूर्व श्री मोदी ने 500 और 1000 रुपये के नोटों को बंद करने का एलान किया था। इसका असर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा है।

उन्होंने कहा, जब पूरे देश के पास पर्याप्त कमाई नहीं है तो फिर'रॉक ऑन-2 कैसे कमाई कर सकती है? लोगों के हाथ में पर्याप्त पैसा नहीं है। यह हमारे लिए और किसी अन्य फिल्म के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण समय है। 'रॉक ऑन-2' एक अच्छी फिल्म है। जिन लोगों के पास पैसा है। मैं उन लोगों से फिल्म देखने की अपील करता हूं।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.