OMG !! इस एक्टर ने विद्या बालन को कह दिया बच्ची

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:27:49 PM
Arjun Rampal Said Vidya Balan Baby girl

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, विद्या बालन को बच्ची मानते हैं। अर्जुन रामपाल की हाल ही में'रॉक ऑन -2' प्रदर्शित हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा सकी है। अर्जुन अब आने वाली फिल्म कहानी 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

कहानी 2 में अर्जुन के साथ विद्या बालन ने काम किया है। अर्जुन ने फिल्म कहानी -2 में अपनी को-स्टार विद्या बालन के काम की तो जमकर सराहना की। अर्जुन ने कहा विद्या ज़बरदस्त एक्ट्रेस हैं लेकिन जब वो सेट पर होती हैं, बिलकुल बच्ची बन जाती हैं।

बिपाशा बसु को फिल्मों से भी ज़्यादा मुश्किल लगता है ये काम !

किसी भी कलाकार के लिए सीक्वल में काम करना बड़ी चुनौती का काम होता है। वो भी तब, जब पहली फिल्म दर्शकों के ज़ेहन में अपनी छाप छोड़ जाए। कहानी 2 में मेरा जो रोल है, वैसा काम मैंने पहले कभी नहीं किया है।

... तो इसलिए यूपी की बोली सिख रही कृति सनोन 

सुजॉय ने जब इस फिल्म का ऑफऱ मुझे दिया था तो मैं खुद ही सन्न रह गया। यह किरदार मेरे करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है।गौरतलब है कि सुजॉय घोष निर्देशित कहानी 2 वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म कहानी का सीक्वल है। कहानी 2 दो दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.