डर के माहौल में प्रभावित होती है कला : दीया मिर्जा

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 04:36:53 PM
Art influenced in the atmosphere of fear Diya mirza

मुंबई। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा है कि डर के माहौल में कला हमेशा प्रभावित होती है लेकिन यही माहौल कला की चिंगारी को भड़काता भी है। अभिनेत्री दीया मिर्जा कश्मीर में फिल्माई वेब श्रृंखला 'काफिर’ में नजर आएंगी। यह एक पाकिस्तानी युवती की कहानी है जो एक मां है जिसे रहस्यमयी परिस्थितियों में भारत पहुंच जाने के बाद कैद कर लिया जाता है। 

Rawat Public School

राउडी राठौर के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय कुमार

उनसे जब पूछा गया कि वह मौजूदा “हम बनाम वे” विभाजन और पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के दौर को कैसे देखती हैं तो दिया ने कहा, डर के माहौल में कला को हमेशा भुगतना पड़ता है। लेकिन साथ ही इसी डर की वजह से वह मजबूत और फिर से जिंदा भी होती है।

स्टारडम का जादू सिर्फ रिलीज वाले दिन चलता है: तापसी

उन्होंने कहा कि मौजूदा पूर्वाग्रह उम्मीद एवं प्यार के लिए बेहद नुकसानदेह हैं। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि ये पूर्वाग्रह जो हम पर थोपे गए हैं वे हमें न सिर्फ अपने पड़ोसियों से दूर ले जाते हैं बल्कि हमें खुद से भी दूर ले जाते हैं। सोनम नायर के निर्देशन में बनी 'काफिर’ 15 जून से जी5 पर नजर आएगी। -एजेंसी

पीएम मोदी सहित इन तीन लोगों के साथ डिनर पर जाना चाहती हैं कैटरीना कैफ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.