जयललिता पर फिल्म में एमजीआर की भूमिका निभाएंगे अरविंद स्वामी

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 03:50:03 PM
Arvind Swamy to play the role of MGR in the film on Jayalalithaa

इंटरनेट डेस्क। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता अरभवद स्वामी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललतिता के जीवन पर आधारित फिल्म (बायोपिक) में एम जी रामचंद्रन (एमजीआर) की भूमिका निभाएंगे। वहीं, अदाकारा कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाएंगी। तमिल में फिल्म का नाम ’’थलाइवी’’ और भहदी में ’’जया’’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मों के शीर्ष फिल्मकारों में शुमार विजय करेंगे।


loading...

जयललिता का दिल का दौरा पडऩे से पांच दिसंबर 2016 को निधन हो गया था। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ’’एमजीआर और जयललिता ने 1965 से 1973 के बीच 28 फिल्मों में अभिनय किया था। अभिनेता से नेता बने एमजीआर ने 1972 में द्रमुक से अलग होने के बाद अन्नाद्रमुक का गठन किया था, जो 1977 में राज्य में सत्ता में आई थी। वह लगातार 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे थे।

सूत्र ने कहा कि फिल्म निर्माताओं को एक ऐसे कलाकार की तलाश थी, जो अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के अलावा भहदी, तमिल और तेलुगु में धाराप्रवाह हों। अरभवद दोनों मानदंडों पर खरे उतरे हैं। फिल्म की पटकथा ’’बाहुबली’’ और ’’मणिकर्णिका’’ की कहानी लिखने वाले के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और इसका निर्माण ‘विब्री और कर्मा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट‘ के बैनर तले विष्णु प्रधान इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं। निर्माताओं ने कहा कि स्वामी 15 नवबंर से फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.