फिल्में फ्लॉप होते ही कटरीना ने लिया साउथ का सहारा, इस सुपरस्टार के साथ आ सकती है नजर

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 09:11:15 AM
As soon as the films flopped, Katrina took the lead Saha, could come with this superstar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ को बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में कटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरों में नजर आई । हालांकि इस फिल्म में वह अपने डांस और एक्टिंग का जादू लोगों पर चलाने में कामयाब नहीं रही। कटरीना की ​पिछली पांच फिल्मों में से महज एक फिल्म ही हिट रही थी। 


आपको बता दें कि इन दिनों कटरीना साउथ फिल्मों की तरफ अपना रुख करती नजर आ रही हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म महर्षि की शूटिंग कर रहे है। यदि एक रिर्पोट की माने तो इस मूवी में महेश बाबू के अपोजित कटरीना कैफ को कास्ट किया जा सकता है। फिल्म मेकर्स ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के नाम पर विचार विमर्श करने के बाद कटरीना कैफ को फिल्म में कास्ट करने का फैसला किया गया है। 


गौरतलब है कि महेश बाबू की फिल्म महर्षि अप्रैल में रिलीज की जा सकती है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इस मूवी के लिए ज्यादातर किरदारों का चुनाव भी हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स ने कटरीना कैफ को अप्रोच करने का मन बना लिया है।  


दरअसल, कयास लगाया जा रहा है कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकते है। हालांकि इन दिनों उनका पूरा ध्यान अपनी आगामी फिल्म म​हर्षि पर है। तो वहीं इसके बाद भी उनके पास साउथ के और कई प्रोजेक्ट्स है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कटरीना ने हां कर सकती है। इसके साथ ही अगर ​कटरीना इस फिल्म में काम करती है। तो अबतक के करियर में उनकी तीसरी तेलुगु फिल्म होगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.