राखी सावंत के लिए आशा भोसले ने गाया आइटम नंबर

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 12:36:42 PM
Asha Bhosale singa song item number for Rakhi Sawant

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी पाश्र्वगायिका आशा भोसले ने आइटम गर्ल राखी सावंत के लिए एक आइटम नंबर गाया है। आशा भोंसले ने फिल्म ‘कश्मीर: धारा 370’ के लिये यह गाना गाया है। आशा भोंसले के इस गाने की खासियत है कि इसे सुनकर आपको फिल्म कुर्बानी की सुपरहिट गीत ‘लैला मैं लैला’ की याद जरूर आएगी। थोड़ी अरबी, थोड़ी उर्दू-फारसी और बाकी हिन्दुस्तानी भाषा का प्रयोग कर लिखे गए इस गाने की कहानी है कि यह गाना पाकिस्तान में नौटंकी में नाचने वाली लडक़ी के लिए है, जो अपनी कातिल अदाओं और खूबसूरत हुस्न के के जलवे से कश्मीरी जवानों को जिहाद के रास्ते पर भेजती है। 

Rawat Public School

आशा भोंसले ने यह गाना करीब एक घंटे में रिकॉर्ड कर लिया। आशा भोंसले ने गाना रिकॉर्ड होने के बाद राखी सावंत और फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत के साथ फिल्म के विषय पर भी चर्चा की। राखी सहित फिल्म की पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद दिया और राखी के साथ गाने के बोल पर ठुमके लगाने में भी पीछे नहीं रहीं। फिल्म ‘कश्मीर: धारा 370’ कश्मीर समस्या और कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.