बिजली का बिल देख उड़े आशा भोसले के होश, जांच के आदेश

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 12:20:00 PM
Asha Bunsle off home electricity bill of Rs 53 thousand 822 order to inquiry

मुंबई। बिजली विभाग की लापरवाही के नमूने अक्सर देखने को मिलते हैं। आए दिन कहीं ना कहीं बिजली के बिलों में गड़बड़ी होना आम बात है। लेकिन, बिजली विभाग अपनी गलतियों को नजरअंदाज कर देता है। लेकिन, इस बार बिजली विभाग को यह गलती भारी पड़ गई। क्योंकि, गड़बड़ी देश की मशहूर सिंगर आशा भोसले के बिजली के बिल में हुई। 

आशा भोसले के बंगले का एक महीने का बिल 53 हजार रूपए आया है, जिसने उनकी नींद उड़ा दी है। बता दें कि उन्होंने इसकी शिकायत की, जिसके बाद उर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जांच के आदेश दिए हैं। 

आशा भोसले की तरफ से की गई शिकायत के मुताबिक, पुणे के लोनावाला के पास तुंगार्ली गांव स्थित इस बंगले में उनका आना-जाना काफी कम है। इसके बावजूद उन्हें ज्यादा बिल भेजा गया।

अक्टूबर महीने में उन्हें बिजली विभाग से 53 हजार 822 रुपए का बिल मिला है। शिकायत में आशा ने जिक्र किया कि इतनी बिजली का इस्तेमाल नहीं हुआ, जितना दिखाया जा रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि बिल की यह गड़बड़ी कंप्यूटराइज्ड गलती है, पर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है। 

बढ़े हुए बिल के बारे में उन्होंने पहले बीजेपी नेता आशीष शेलार से शिकायत की थी। शेलार ने उर्जामंत्री बावनकुले को लेटर लिख मामले के बारे में सूचित करवाया। उर्जामंत्री बावनकुले ने पुणे के स्थित बिजली विभाग के मुख्य अभियंता मुंडे को जांच के आदेश दे दिए हैं। शेलार के मुताबिक, बिल में जिक्र है कि घर मालिक के नाम पर करीब 37 हजार रूपए का बिल बकाया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.