'दद्दा' कह कर बुलाती थी लता मंगेशकर, 'अटल' की मृत्यु पर गमगीन बॉलीवुड

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 11:50:55 AM
Atal Bihari Vajpayee was called 'Dada' by Lata Mangeshkar bollywood Mourns Former PM

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि आज उन्हें वैसा ही दुख हुआ जैसा उनके पिता के स्वर्गवास के समय हुआ था। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री के निधन की खबर से पूरे देशभर में शोक की लहर हैं। फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने भी पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं।

तस्वीरों में देखें भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का बॉलीवुड कनेक्शन

मंगेशकर ने अपने शोक संदेश में कहा है कि, ऋषि तुल्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वर्गवास की खबर सुनकर मुझे ऐसे लगा जैसे मेरे सिर पर पहाड़ टूटा पड़ा, क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी और उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था। मुझे वह इतने प्रिय थे कि मैं उनको दद्दा कह कर बुलाती थी।

कैटरीना कैफ के साथ दोस्ती टूटने की खबरों पर पहली बार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

प्रख्यात गायिका ने कहा, मुझे वह इतने प्यारे थे कि मैं उनको दद्दा कह कर बुलाती थी। आज मुझे वैसा दुख हुआ है जैसा मेरे पिता के स्वर्गवास के समय हुआ था। उन्होंने श्री वाजपेयी की आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने श्री वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह यह समाचार सुनकर बहुत दुखी हैं। देश ने एक महान नेता खो दिया।

गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी लंबे समय से बिमार चल रहे थे। अटल बिहारी वाजपेयी को 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। काफी लंबे समय से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। अटल ने कल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंतिम सांस ली।

पूर्व PM वाजपेयी के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक, बिग बी से लेकर कई स्टार ने दी श्रद्धांजलि

फिल्म मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के रोल पर कंगना रनौत ने कही ये बात

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.