पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 02:15:13 PM
Athiya Shetty will work with father Sunil Shetty

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करने जा रही हैं। अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो के रीमेक से की थी। इसके बाद अथिया ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म मुबारकां में काम किया।

रेमो फिल्म में करेंगे 4 डी तकनीक का इस्तेमाल

अथिया शेट्टी इन दिनों अपने एक एनजीओ को संभाल रही हैं। मां के साथ अपना एनजीओ चलाने वाली अथिया बहुत से मानवीय काम करती रहती हैं। वह महिलाओं के लिए भी काम करती हैं और अथिया को सबसे अच्छा काम महिला सशक्तिकरण का लगता है। अब अथिया के साथ पापा सुनील शेट्टी भी इस काम में उनका साथ देंगे।

इस प्रोजेक्ट के लिए अथिया और उनके पिता सुनील शेट्टी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। एक वीडियो बनाई जाएगी जिसमें लड़कियों को शिक्षित करने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने का महत्व दर्शाया जाएगा। इस वीडियो में अथिया और सुनील शेट्टी साथ होंगे।

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग

महिला साक्षरता के विषय के अलावा वीडियो में समाज की कुछ और समस्याओं को भी दर्शाया जाएगा। अथिया ने बताया कि एक परिवार के रूप में हमने हमेशा लड़की बाल कल्याण के विचार का समर्थन किया है। इस प्रोजेक्ट के लिए हमें किसी को समझाना नहीं पड़ा। मुझे बहुत खुशी है कि हमें इस तरह के एक महान काम के लिए मिलकर काम करने का मौका मिला।

बागी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

ए.आर रहमान को मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का नेशनल अवॉर्ड, अब तक मिले ये अवॉर्ड



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.