एक मई से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ऑडिशन

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 11:31:06 AM
Audition of 'Kaun Banega Crorepati' will start from May 1

मुंबई। लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो‘कौन बनेगा करोड़पति’सीजन 11 का ऑडिशन एक मई से शुरू होगा। कौन बनेगा करोड़पति गेम शो एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन की तारीख और वक्त के बारे में बताते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि शो के लिए रजिस्ट्रेशन एक मई को रात नौ बजे से शुरू होंगे। वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, ‘‘अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी। एक मई से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के ऑडिशन।

कुछ ही वक्त पहले अमिताभ ने एक ट्वीट करके फैन्स से कहा था कि वह शो के 11वें सीजन के इंट्रोडक्शन के लिए शूट करने जा रहे हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि साल 2019 आ गया है और यह सब साल 2000 में शुरू हुआ था। 19 साल और तकरीबन दो सालों का गैप जब मैंने यह शो नहीं किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.