बावरा मन सांग में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की जबरदस्त केमिस्ट्री नज़र आ रही हैं 

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 01:21:18 PM
बावरा मन सांग में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की जबरदस्त केमिस्ट्री नज़र आ रही हैं 

मुंबई। नए साल में अक्षय की पहली फिल्म जॉली एलएलबी 2 10 फरवरी में रिलीज़ होने जा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार एक स्ट्रीट स्मार्ट वकील जॉली उर्फ जोगेश्वर मिश्रा बने हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक वकील न्याय दिलाने के लिए जद्दोजहत करता है। फिल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की पत्नी बनीं हैं जो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी पहली बार एक साथ परदे पर नज़र आने वाले हैं उसके बावजूद इन दोनों की केमिस्ट्री  बेजोड़ लग रही है। फिल्म का हालही कुछ दिन पहले 'गो होली' गाना रिलीज़ हुआ था जिसमें अक्षय जमकर होली खेल रहे हैं। 

 

फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज़ हो गया हैं। गीत के बोल हैं 'बावरा मन' . गाने के बोल के साथ ही अक्षय भी हुमा कुरैशी के प्यार में बावरे होते हैं। दोनों का प्यार आपको भी प्यार की डोर में बांधने को तैयार हैं। लेकिन इसमें खिलाड़ी कुमार अलग ही अंदाज में प्यार जताते हुए दिख रहे हैं। संयोग से यह अक्षय कुमार का भी पसंदीदा गाना है।

गाने को जुनैद वासी ने लिखा है और चिरंतन भट्ट ने कंपोज किया है। वहीं जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने इसे अपनी आवाज दी है। राजू खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। लखनऊ के अंबेडकर पार्क और रेजीडेंसी में इसकी शूटिंग की गई है। एक डेली से बात करते हुए निर्देशक सुभाष कपूर ने कहा- इस गाने में अक्षय हुमा को उनके प्यार और समर्थन सहित फिल्म में अपनी जिंदगी बचाने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं।

अक्षय ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने फैंस के लिए इसके पोस्टर शेयर किये हैं और लिखा ये रहा मेरा सबसे पसंदीदा और रोमांटिक गाना, गीत के बोल पर ध्यान दीजिए, यह काफी आसान और खूबसूरत हैं। जॉली एलएलबी 2 से बावरा मन। 


इस गाने के बोल और इसकी पिक्चराइजेशन दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं। फिल्म में अक्षय और हुमा के अलावा अनु कपूर, मानव कौल और सौरभ शुक्ला भी हैं। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित 'जॉली एलएलबी 2' 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.