अपनी पहली फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर आयशा ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 10:07:23 AM
Ayesha's big statement about his first film Satyameva Jayate

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से बॉलीवुड को एक ओर नया चेहरा मिलने जा रहा है। जॉन अब्राहम के अपोजिट इस फिल्म से मॉडल आयशा शर्मा एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं। 

Sunil shetty B'day special: जानिए अपने पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

अपनी पहली ही फिल्म को लेकर आयशा का कहना है कि अलग-अलग तरह के किरदारों का चयन करना उनका एक सोचा समझा निर्णय है। फिल्म इंडस्ट्री में में किरदार का मिलना एक हदतक आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता हैं।  आपके मिजाज के हिसाब से लोग आपके व्यक्तित्व को आंकते है और फिर उसी तरह की भूमिकाएं देते हैं। मैंने लीक से हटकर किरदार का चयन सोचसमझ कर किया है।

तख्त में काम मिलने को लेकर सदमे में हैं जाह्ववी कपूर

आयशा का कहना है कि मेरा किरदार फिल्म में ग्लैमरस नहीं है। यह एक समाज सुधारक की तरह का किरदार है। वह हर उस बात के लिए कदम उठाती है जिसमें उसको विश्वास है। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी के द्दारा किया गया है।

15 अगस्त के दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टकराव अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से होगा। बताते चलें कि इन दिनों बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने एंट्री ली हैं। तो वहीं कुछ स्टारकिड्स के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें चल रही हैं।ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों में से कौन बाजी मारता हैं। 

बॉलीवुड के इन सात सुपर सितारों को लेकर फिल्म बनाने जा रहे है करण जौहर

विद्या बालन ने बताया अपनी पहली तेलुगू बायोपिक फिल्म एन टी रामाराव की शूटिंग का अनुभव

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.