आर्मी ऑफिसर का किरदार निभायेंगे आयुष शर्मा

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 12:49:27 PM
Ayush Sharma will play army officer role

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आयुष शर्मा अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम क्वाथा है और इस फिल्म में आयुष एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। करण बुटानी के निर्देशन में बन रही आयुष की फिल्म पर सितंबर में काम शुरू किया जाएगा।

फिल्म निर्देशक करण ने बताया कि यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसे मणिपुर में शूट किया जाएगा। करण ने कहा, ‘‘यह एक रियल लाइफ स्टोरी है और क्वाथा शब्द मणिपुर में मौजूद एक जगह से लिया गया है। यह एक गांव है जो भारत और म्यांमार की सीमा पर मौजूद है, यह एक जवान और इस गांव के साथ उसके रिश्ते की कहानी है।

निर्देशक ने कहा ,‘‘आयुष इस फिल्म के लिए पूरी तरह से परफेक्ट हैं। हमारी बात पहली ही मुलाकात में बन गई थी। नॉर्थ ईस्ट पर बहुत कम ही फिल्में बनी हैं और अब वक्त आ गया है कि बाकी का भारत और पूरी दुनिया ये देखे कि यह कितना खूबसूरत है।

आयुष शर्मा भी अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करना मेरे लिए गर्व का विषय है। वह शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.