आयुष्मान की 'अंधाधुन' ने 115 करोड़ की कमाई की

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 01:58:05 PM
Ayushman's 'Anhadhun' earns 115 crores

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में 115 करोड़ की शानदार कमाई कर चुकी है। श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन पिछले वर्ष प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने राधिका आप्टे और तब्बू के साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुयी थी। अंधाधुन को अब चीन में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। चीन में यह फिल्म प्यानो प्लेयर के नाम से रिलीज हुई है। फिल्म 115 करोड़ की शानदार कमाई कर चुकी है।

आयुष्मान खुराना चीन में अपनी फिल्म‘अंधाधुन’की सफलता से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि सिनेमा भाषा और सीमाओं से परे है। सिनेमा का आकर्षण पूरे विश्व में होता है, जो भाषा और सीमाओं के बंधन को तोडक़र चुका है। अंधाधुन को अच्छे सिनेमा की श्रेणी में देखकर काफी खुशी मिल रही है, जिसने हमारे देश को गौरवांवित किया है। व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए,‘अंधाधुन’का चीन में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करना बेहद गर्व का क्षण है। बतौर कलाकार मैं बहुत खुश हूं कि भारतीय सिनेमा जो विश्व भर में अपनी पहचान बना रहा है, उसमें मैं भी अपना योगदान दे पाया हूं।

अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने पियानिस्ट आकाश का किरदार निभाया है जो अंधा होने का नाटक करता है। आकाश की लाइफ बदल जाती है जब वो गलती से एक मर्डर देख लेता है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.