शुभ मंगल सावधान का बनेगा सीक्वल, आयुष्मान खुराना इसमें आएंगे नजर

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 05:54:06 PM
Ayushmann Khurrana latest news

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना ने वर्ष 2017 में शुभ मंगल सावधान में काम किया था। इस फिल्म की लोगों ने काफी तारीफ की थी। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी खूब सराहा था। फिल्म इरेक्टाइल डिस्फंक्शन विषय पर आधारित थी। अब इसका सीक्वल बनने जा रही है जिसका नाम शुभ मंगल ज्यादा सावधान होगा।

कंगना की फिल्म की वजह से ​ऋतिक रोशन ने बदली 'सुपर 30' की रिलीज डेट

इसमें भी आयुष्मान मुख्य किरदार निभाएंगे। आयुष्मान को अब बॉलीवुड का एक्सपेरिमेंटल बॉय भी कहा जाने लगा है। उनकी फिल्में लीग से कुछ हटकर होती है। वह दिनों कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह सीक्वल समलैंगिक प्रेम कहानी पर आधारित होगा। इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्य करेंगे।

खुशखबरी! जल्द ही पिता बनने वाले हैं सलमान खान, सरोगेसी का ले रहे सहारा

फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं। यह फिल्म दर्शकों के दिल को छूएगी और उनके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी। फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है।

एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर के साथ एक शख्स ने बनाया ​वीडियो, कहा-'मैम, आएगा तो मोदी ही'

इसकी कास्टिंग का काम चल रहा है। अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़िवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे कैसे लेते हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू हो सकती है।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.