केबीसी 11 की दूसरी करोड़पति विजेता रही बबीता ताडे़

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 09:40:00 AM
Babita Tade was the second millionaire winner of KBC 11

इंटरनेट डेस्क। महानायक के द्वारा होस्ट किएं जाने वाले कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में 1500 रूपए महीने कमाने वाली बबीता ताडे़ दूसरी करोड़पति बनीं। अभिनेता अमिताभी बच्चन का कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति 11 सुर्खियों में बना हुआ है। शो से न सिर्फ कंटेस्टेंट्स रूपये जीत रहे हैं बल्कि अमिताभ बच्चन दर्शकों का दिल भी जीत रहे हैं।

हाल ही में इस सीजन का पहला करोड़पति विनर सामने आया। जिसके बाद इस सीजन की दूसरी करोड़पति एक महिला बनी हैं। सीजन की दूसरी करोड़पति एक महिला है। विजेता महिला का नाम बबीता ताड़े है। बबती महाराष्ट्र के अमरावती में मिड मील बनाने वालीं कुक हैं। बबीता ने अमिताभ बच्चन के एक सवाल पर उनको बताया कि वो 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं।

इस काम के लिए उनको 1500 रुपये वेतन मिलता है। इसके साथ ही बबीता कह रही हैं कि इस काम और इतने पैसे से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उन्हें बच्चों के लिए खिचड़ी बनाना पसंद है। बबीता की तनख्वाह सुनकर अमिताभ बच्चन की हैरान रह जाते हैं।

बबीता कहती हैं कि इस शो को जीतकर वो ये साबित करना चाहती है कि एक खिचड़ी बनानी वाली भी अपने सपने पूरे कर सकती हैं। शो में अमिताभ ने बबीत के साथ गेम खेलने के साथ ही कई बातें भी की। इस दौरान अमिताभ ने बबीत की एक ख्वाहिश भी पूरी की। शो के दौरान अमिताभ को बबीता बताया कि उनके पूरे परिवार में सिर्फ एक मोबाइल फोन है और उनके पास अपना मोबाइल नहीं है। ऐसे में शो के बीच में ही अमिताभ ने उन्हें फोन गिफ्ट किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.