अमिताभ के जन्मदिन से पहले काॅफी विद करण शो का हिस्सा बनेगा बच्चन परिवार! जया खोलेंगी ऐश्वर्या के कई राज

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 02:18:08 PM
Bachchan family to be a part of Koffee with Karan show before Amitabh's birthday! Jaya will open many secrets of Aishwarya

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन से पहले बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनने वाले हैं। कॉफी विद करण जल्द ही ऑन एयर होने वाला है ऐसे में इस शो का पहला गेस्ट बच्चन फैमली बनने वाली हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है।


loading...

दुर्गा पूजा में माता का आशीर्वाद लेने पहुंचीं रानी मुखर्जी और काजोल, बॉलीवुड के ये सितारे भी दिखे कुछ अलग अंदाज में 

जिसमें अमिताभ, पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में बच्चन फैमली कुछ यादगार क्षणों के साथ इस शो का हिस्सा बनेंगे। प्रोमो वीडियो की शुरूआत में  करण अमिताभ से अमिताभ बच्चन होने के एडवांटेडज की सूची मांगते हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं कि मैं हरिवंश राय बच्चन का बेटा हूं।

पुलिस की नौकरी छोड़ हीरो बने थे राज कुमार

एक और स्निपेट में अमिताभ कहते हैं कि उन्होंने करण और अन्य फिल्म निर्माताओं द्वारा पेश किए गए दिलचस्प कामों का वह हिस्सा है। इसके बाद वीडियो में जया भी ऐश्वर्या के बारे में बात करती है और एक्ट्रेस के बारें में बताती हैं कि वह प्यारी है, मैं उससे प्यार करती हूं। इसके बाद जया कहती हैं कि ऐश्वर्या खुद इतनी बड़ी स्टार हैं और ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए, श्वेता कहती हैं, जब भी परिवार में कोई नया व्यक्ति होता है, तो भूमिकाएँ फेरबदल करती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.