‘बाहुबली’’ का रिकॉर्ड किसी भी शुक्रवार को तोड़ा जा सकता है : प्रभास

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 01:36:46 PM
'Bahubali' record can be broken on any Friday: Prabhas

इंटरनेट डेस्क। मुंबई अभिनेता प्रभास का कहना है कि देश भर में जिस तरह की फिल्में बनाई जा रही हैं, उससे ‘‘बाहुबली’’ का रिकॉर्ड किसी भी शुक्रवार को तोड़ा जा सकता है।

प्रभास बाहुबली: द बिगनिंग और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में अपनी भूमिका से दुनिया भर में छा गए थे। देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली 2’ को दो साल हो गए हैं।

अभिनेता का कहना है कि दमदार पटकथा वाली किसी भी फिल्म के साथ निर्माता आज एक नया रिकॉर्ड बना सकता है। उन्होंने पीटीआई भाषा को बताया ‘‘यह रिकॉर्ड किसी भी शुक्रवार को बदल सकता है। रिकॉर्ड शुरूआत होती है, अंत नहीं।

गुजरात या बंगाल के फिल्म निर्माता ऐसी फिल्म बना सकते हैं जो नए कृतिमान स्थापित करे। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ ने भी बहुत अच्छा कारोबार किया है।’’

प्रभास ने कहा कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली श्रृंखला के बाद यह बात सबने महसूस की कि अच्छी तरह बनाई गई फिल्म देश के हर हिस्से में पसंद की जा सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.