Bigg Boss 11: घर से बाहर निकलते ही पुनीश को ले कर बंदगी ने किया बड़ा खुलासा....

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:03:18 PM
Bandagi says hina khan is insecure also slams her ex boyfriend

बिग बॉस-11 के इस हफ्ते बंदगी कालरा बाहर हो गई हैं। घर से बाहर होते ही बंदगी ने अपने पुनीश के पर्सनल रिश्ते के बारे में जानकारी दी है। बंदगी का कहना है, "मैं आपको बताना चाहती हूँ कि मेरा और पुनीश का रिश्ता झूठा नहीं है। मैं और पुनीश घर के बाहर भी अपने रिश्ते को जारी रखेंगे। बंदगी ने यह भी कहा कि घर में जो भी हुआ उसको ले कर मुझे जरा भी अफ़सोस नहीं है।"

एक्स बॉयफ्रैंड को ले कर यह कहा बंदगी ने.... 

- बंदगी ने अपने इंटरव्यू में एक्स ब्वॉयफ्रेंड एंड बिग बॉस के को-डायरेक्टर डेनिस नागपाल को लेकर बताया, "जहां तक डेनिस की बात है तो मेरा उससे ब्रेकअप हो गया है और शो में जाने से पहले ही मैंने उसे डंप कर दिया था।" 

- "बंदगी ने कहा कि मैं बिग बॉस के घर में आने से पहले उस से अलग हो चुकी थी और उसने जब मुझे बिग बॉस में पुनीश के साथ देखा तो उसे मेरे बारे में बोलने का मौका मिल गया। " 

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 

- "मकान मालिक द्वारा घर से बाहर निकलने वाली बात पर बंदगी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, मेरे मकान मालिक ने काफी गर्मजोशी ने मेरा स्वागत किया।"

"अक्टूबर" सबसे कठिन फिल्मों में से एक - वरुण धवन

हिना और अर्शी के लिए बंदगी ने यह कहा... 

- बंदगी ने हिना खान को लेकर कहा कि वे शो में शैतान हैं साथ ही खुद को लेकर काफी इनसिक्योर हैं। 
- बंदगी ने हिना के लिए कहा कि "हिना काफी मतलबी हैं। जब प्रियांक और लव घर से बाहर हो जाएंगे तो उसे पता चलेगा वो कितनी स्ट्रांग है।" 
- "अर्शी के बारे में बंदगी का कहना है कि पहले अर्शी अच्छी थी लेकिन अब वो भी डर्टी गेम खेल रही है। शुरुआत में वे शिल्पा शिंदे के साथ थी लेकिन अब हिना खान की साइड आ गई है।"

- "इस वक्त अर्शी को कुछ समझ नहीं आ रहा है उन्हें डर लग रहा है कहीं वे शो से बाहर न हो जाए। इसलिए वो किसी भी तरह खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। "

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा शिंदे हो सकते है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर...

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.