Batti Gul Meter Chalu Trailer: रिलीज हुआ शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर की फिल्म का ट्रेलर

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:30:50 PM
Batti Gul Meter Chalu Film Trailer Release

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बत्ती गुल मीटर चालू ने दर्शकों के बीच खासी उत्सुकता बनाई हुई हैं। बता दें कि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक श्री नारायण के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

सगाई की खबरों पर पहली बार निक जोनस ने तोड़ी चुप्पी...

फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया हैं। जिसके बाद यह फिल्म लगातार सुर्खियां बटौर रही हैं। बताते चलें कि हाल ही में फिल्म से जुड़े बैक टू बैक पोस्टर रिलीज हुए हैं। जिनमें फिल्म की स्टारकास्ट के लुक को सामने लाया गया हैं। फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी भी साझा की गई थी। और बताया था कि फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा।

अब बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 1 सैकेंड का हैं। जिसमें शाहिद कपूर एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है। श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी ट्रेलर में नजर आ रही हैं। शाहिद और श्रद्धा की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही हैं। तो वहीं यामी वकील के किरदार में दमदार एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर को लेकर हुए विवाद पर BCCI ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बताते चलें कि ये पहली बार है जब श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर और यामी गौतम साथ में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। फिल्म पदद्मावत के बाद शाहिद की ये पहली फिल्म हैं। जिसमें उनका ये अवतार जबरदस्त  नजर आ रहा हैं। उतराखंड की वादियों के झलक भी देखने को मिल रही हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

Source - Google

इस डायरेक्टर की फिल्म में पहली बार जमेगी सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

करीना कपूर खान अब इस फिल्म के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ जमाएगी जोड़ी!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.